अमित जोगी की RPI अध्यक्ष रामदास अठावले की बैठक……छत्तीसगढ़ के मुद्दे पर लंबी हुई बातचीत

मुंबई 22 फरवरी 2021। RPI (A) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास अठावले और JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के बीच आज मुंबई के ‘नंदगिरी हाउस’ में महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस विषय में JCCJ प्रवक्ता  भगवानु नायक ने बताया कि देश के सबसे नवोदित मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय दल के अध्यक्ष होने के नाते, अमित जोगी का मक़सद अपने-अपने राज्यों की जनता के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ने वाले समान विचारधारा के भारत के सभी क्षेत्रीय दलों के साथ समन्वय और सद्भाव स्थापित करना है ताकि उनके संघर्ष से सत्ता तक के सफ़र के अनुभव से छत्तीसगढ़ की उपेक्षित जनता को प्रेरणा और ताक़त मिल सके।

भगवानु नायक ने कहा कि JCCJ सुप्रीमो स्वर्गीय  अजीत जोगी और RPI सुप्रीमो रामदास अठावले की राजनीति का मुख्य उद्देश समस्त जातियों के ग़रीबों और शोषितों का उत्थान करना रहा है। संसद में लम्बे समय तक एक साथ रहने के कारण दोनों नेताओं के बीच परस्पर बहुत गहरे सम्बंध थे जिसे आने वाले दिनों में हम और मज़बूत करेंगे। अजीत जोगी  के स्वर्गवास के बाद JCCJ को  रामदास अठावले जी जैसे राष्ट्रीय स्तर के प्रतिभाशाली और संघर्षशील नेताओं के साथ विचारों के आदान-प्रदान और मार्गदर्शन से लाभ अवश्य मिलेगा।

श्री नायक ने बताया कि दो घंटे चली बैठक के दौरान अमित जोगी ने  रामदास अठावले  को जल्द छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण भी दिया है।

Spread the love