अमित जोगी ने पापा की तबीयत को लेकर किया ट्वीट…..आज रात डाक्टरों की निगरानी में अस्पताल में ही रहेंगे अजीत जोगी… ट्वीट कर क्या कहा है अमित ने पढ़िये

रायपुर 22 फरवरी 2020। आज रात अजीत जोगी डाक्टरों की निगरानी में ही रहेंगे। उन्हें अंबिकापुर से जेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो ICU में अभी भर्ती है। डाक्टरों ने उन्हें 24 घंटे के लिए निगरानी पर रखा है।

इधर अजीत जोगी की तबीयत को लेकर अमित जोगी ने ट्वीट कर जानकारी दी है। अमित जोगी ने बताया है कि उनका बीपी कम हो गया था, लेकिन अब बीपी नार्मल है। आज रात वो अस्पताल में गुजारेंगे और फिर उसके बाद कल वो रायपुर लौटेंगे।

आपको बता दें कि कल ही अजीत जोगी श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने के लिए अंबिकापुर पहुंच चुके थे।आज दोपहर बाद जब वो श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे तो कुछ देर बाद ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी, आनन-फानन में उन्हें श्रद्धांजलि सभा से बाहर ले जाया गया। उनकी तबीयत स्थिर अब तक नहीं हो पायी है।

अब तक तीन से चार बार वो बेहोश हो रहे हैं….रूक-रूककर आ रही बेहोशी की वजह से डाक्टर चिंतिति हैं, लिहाजा अब उन्हें होटल से तुरंत जेजे हास्पीटल भेजा जा रहा है, जहां उन्हें ICU में भर्ती कराया जायेगा।

Spread the love