19 जनवरी से शुरू होगी Amazon की सेल…Redmi Note 8 Pro पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली 11 जनवरी 2020 Amazon ने साल 2020 के अपने पहले ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा कर दी है. इस सेल के दौरान ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट दी जाएगी. सेल के दौरान ओप्पो, सैमसंग, शाओमी, रियलमी, एलजी और वीवो जैसी बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही ग्राहक 833 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर EMI ऑप्शन्स का भी फायदा उठा सकेंगे. Amazon ने SBI के साथ भी साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत ग्राहकों को SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. Amazon ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत 19 जनवरी को होगी जो 22 जनवरी तक जारी रहेगी.

प्राइम मेंबर्स के लिए Amazon ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत 12 घंटे पहले होगी. यानी 18 जनवरी को दोपहर 12 बजे से प्राइम मेंबर्स डील्स को ऐक्सेस कर पाएंगे. सेल के दौरान नए फोन्स जैसे Redmi Note 8 Pro में डिस्काउंट दिया जाएगा और OnePlus 7T पर एक्सचेंज डिस्काउंट और 12 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जाएगा. इस सेल में सैमसंग Galaxy M30 और Vivo U20 की कीमत में कटौती की जाएगी.

ऐपल के iPhone XR को ग्रेट ऑफर्स के साथ लिस्ट किया जाएगा. ऑफर की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. जल्द ही ऑनलाइन रिटेलर द्वारा HMD ग्लोबल, रियलमी, हुआवे, ऑनर, ओप्पो और LG जैसी कंपनियों द्वारा सेल में स्मार्टफोन्स पर दिए जाने वाली डील्स की भी जानकारी दी जाएगी.

Amazon सेल में 69 रुपये की शुरुआती कीमत में मोबाइल ऐक्सेसरीज को बेचा जाएगा. साथ ही HP, JBL, Bose और Sony जैसी इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों के प्रोडक्ट्स भी सेल में मौजूद रहेंगे. SBI क्रेडिट कार्ड्स और EMI पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ ही स्मार्टफोन ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन और स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट भी दिया जाएगा. ऐमेजॉन ने जानकारी दी है कि Echo रेंज, FireTV Stick और Kindle ई-रीडर्स पर भी सेल के दौरान 45 प्रतिशत तक डिस्काउंट ग्राहकों को मिलेगा.

Echo इनपुट पोर्टेबल स्मार्ट स्पीकर्स और Onida फायर TV एडिशन स्मार्ट TVs को भी ऑफर्स के साथ लिस्ट किया जाएगा. ई-कॉमर्स दिग्गज ने Amazon ग्रेट इंडियन सेल के लिए एक डेडीकेटेड पेज भी सेट किया है. यहां जाकर आप बाकी डील्स भी देख सकते हैं.

Spread the love