आमिर के बेटे के साथ… ये स्टारकिड्स भी करेंगे हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

मुंबई 2 जनवरी 2021. गुज़रे साल में स्टारकिड्स पर बहस खूब हुई थी लेकिन हर बिजनेस की तरह एंटरटेनमेंट बिजनेस में भी परिवारवाद हावी है. यही हकीकत है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है. आइए जानते हैं कि इस नए साल में वो स्टार किड्स जो हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं और जिन पर सभी की निगाहें होंगी.

जुनैद खान– बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस साल हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय की पारी शुरू करने वाले हैं. खबरों की मानें तो यशराज बैनर की यह फ़िल्म होगी. जिसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे. इस फ़िल्म का नाम महाराज होने की बात सामने आ रही हैं. फ़िल्म में विलेन के किरदार में जयदीप अहलावत दिखेंगे.

अहान शेट्टी– सुनील शेट्टी के बेटे और आथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी इस साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फ़िल्म तड़प से करने वाले हैं. फ़िल्म में उनके अपोजिट स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम तारा सुतरिया होंगी.तड़प तेलुगु की सुपरहिट फिल्म आरएक्स100 का हिंदी रिमेक है. इस फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं.

इसाबेल कैफ– कट्रीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भले ही अब तक फिल्मों में नहीं आयी है लेकिन सोशल मीडिया की वजह से वह परिचित चेहरा काफी पहले ही बन चुकी हैं.इसाबेल सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस से इंडस्ट्री में शुरुआत करने वाली है.इस फ़िल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. इसाबेल बीते साल माशाअल्लाह म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आयी थी. उस म्यूजिक वीडियो की तारीफ सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर जमकर की थी.

नामाक्षी चक्रवर्ती- वेटेरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नामाक्षी की इस साल राजकुमार संतोषी की फ़िल्म बैड बॉय से इंडस्ट्री में एंट्री होने वाली है. नामाक्षी की मानें तो उन्हें यह फ़िल्म मिथुन चक्रवर्ती का बेटा होने की वजह से नहीं मिली है. उन्होंने एक आम आदमी की तरह ऑडिशन के ज़रिए इस रोल को हासिल किया है. तेलुगु की सफल फ़िल्म सिनेमा चुपीस्ता मावा पर आधारित है. गौरतलब है कि यह फ़िल्म निर्माता साजिद कुरेशी की बेटी अमरीन कुरेशी की लॉन्चिंग के लिए बनायी गयी है.

पलक तिवारी– छोटे परदे का चर्चित चेहरा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जो सोशल मीडिया में अक्सर अपने स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.कुछ महीने पहले ही पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर का पोस्टर जारी हुआ है. इस फ़िल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा ने किया है. ये फ़िल्म दिसंबर 2021 में रिलीज होने की बात सामने आयी है. इस फ़िल्म में विवेक ऑबेरॉय की भी अहम भूमिका है.

Spread the love