Begin typing your search above and press return to search.

कथित पत्रकार निकला शराब और हथियारों का सौदागर…. लाखों रूपये के शराब के साथ कई पिस्टल, रिवाल्वर कारतूस मिले… नशीली दवाई और टेबलेट भी सैंकडों की संख्या में मिले

कथित पत्रकार निकला शराब और हथियारों का सौदागर…. लाखों रूपये के शराब के साथ कई पिस्टल, रिवाल्वर कारतूस मिले… नशीली दवाई और टेबलेट भी सैंकडों की संख्या में मिले
X
By NPG News

रायपुर 11 अप्रैल 2020। राजधानी पुलिस ने एक ऐसे कथित पत्रकार को गिरफ्तार किया है…जो पत्रकारिता की आड़ में शराब की तस्करी किया करता था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान उस कथित पत्रकार के पास महंगी शराब का ही नहीं हथियारों का भी जखीरा बरामद किया है। खुद को पत्रकार साबित करने के लिए युवक ने एक कथित पत्रिका का आईडी कार्ड भी बनवा रखा था और खुद को पत्रकार बताकर रसूख दिखाया करता था। पुलिस ने उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल राजधानी पुलिस को सूचना मिली थी कि लाॅकडाउन का फायदा उठाकर दो आरोपी शंकर नगर के राजीव नगर में शराब बेच रहे है। शिकायत के बाद एसएसपी आरिफ शेख के निर्देश पर क्राइम ASP पंकज चंद्रा, सीएसपी आभिषेक माहेश्वरी सीएसपी सिविल लाईन नासिर सिद्दीकी के नेतृत्व में थाना प्रभारी खम्हारडीह ममता शर्मा ने राजीव नगर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी का नाम जतिंद्र आकाश सिंह हैं जो खुद को एक मासिक पत्रिका का पत्रकार बता रहा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने शराब बेचने की बात कबूल कर ली है।

आरोपी जतिंद्र के घर से 2 नग पिस्टल, एक रिवाल्वर, आठ नग जिंदा कारतूस, चार नग धारदार हाथियार एवं टेबलेट, 42 नग कोडिन सिरप और एक कार बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी के एक और अन्य साथी मयंक अग्रवाल को भी गिरफतार किया है आरोपी के घर से महंगी दारू के बोतल और बीयर भारी मात्रा में बरामद किया गया है।

पकड़े गये दोनों आरोपियों के खिलाफ खम्हारडीह थाना में 25 आम्स्र एक्ट,नारकाटिक्स एक्ट एवं धारा 34 2 आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों के पास से जब्त रिवाल्वर और पिस्टल के संबंध में किसी तरह का कोई कागजात बरामद नहीं किया गया है।

Next Story