Begin typing your search above and press return to search.

सर्वदलीय बैठकः कोरोना से निबटने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच हुई फोन पर चर्चा, राजनीतिक दलों से लिया जाएगा वर्चुअल सुझाव

सर्वदलीय बैठकः कोरोना से निबटने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच हुई फोन पर चर्चा, राजनीतिक दलों से लिया जाएगा वर्चुअल सुझाव
X
By NPG News

रायपुर, 12 अप्रैल 2021। राज्य में कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के संबंध में विचार विमर्श के लिए सर्वदलीय बैठक का आयोजन शीघ्र किया जायेगा । राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच आज इस संबंध में हुई चर्चा में यह निर्णय लिया गया ।
राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उपस्थिति में वर्चुअल रूप से आयोजित होने वाली इस बैठक में सभी राजनीतिक दलों और समाज प्रमुखों को आमंत्रित कर उन्हें राज्य शासन द्वारा अभी तक उठाए गए कदमों की जानकारी दी जायेगी और कोरोना से बचाव के तरीकों पर उनके सुझाव भी लिए जायेंगे।
राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के संबंध में फोन पर चर्चा की। उन्होंने स्थिति का जायजा लिया और बचाव के लिए उठाये गए कदमों की जानकारी ली।
राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से कहा कि प्रदेश के रायपुर दुर्ग भिलाई और अन्य शहरों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण में बढोतरी हो रही है। इसे देखते हुए इसे रोकने के लिए प्रभावी उपाय किया जाए। इसके लिए सामाजिक संगठनों के प्रमुखों, उद्योगपतियों, राजनीतिक दलों के प्रमुखों, धार्मिक संस्थाओं के प्रमुखों, सभी पद्धति से सम्बंधित चिकित्सकों, स्वास्थ्यकर्मियों ,दवा कारोबारी, व्यापारियों, पत्रकारों से चर्चा कर सुझाव प्राप्त करें और कोरोना से लड़ने के लिए कार्ययोजना बनाएं, ताकि प्रदेश में फैल रहे कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि इस बीमारी से ग्रसित गरीब लोगों के इलाज तथा उनके दवाइयों के खर्च का उपयुक्त इंतजाम किया जाए, ताकि उन पर आर्थिक भार न पड़े। उनके लिए निशुल्क की भी व्यवस्था की जा सकती है।

Next Story