सभी शासकीय अधिकारी-कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन देंगे मुख्यमंत्री सहायता कोष में….मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर सभी का जताया आभार

रायपुर 25 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ शासन के सभी शासकीय अधिकारी-कर्मचारी कोरोना वायरस के बचाव और जरूरतमंदों की मदद के लिए अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा इस संबंध में की गई अपील पर सभी शासकीय अधिकारी कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन देने की सहमति दी है। छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक अनिल शुक्ला ने अधिकारी कर्मचारियों के निर्णय से मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अवगत कराया है।

उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि कोरोना वायरस जैसी गंभीर संक्रामक बीमारी से छत्तीसगढ़ भी संघर्ष कर रहा है। इक्कीस दिन के राष्ट्रव्यापी लाकडाउन से प्रदेश के गरीब, मजदूर एवं श्रमिक वर्ग के सामने गंभीर आर्थिक संकट हो गया है। इस संकट की घड़ी में राज्य शासन के साथ हैं तथा सभी मोर्चे पर सहयोग के लिए अधिकारी -कर्मचारी तत्पर हैं।

शासकीय अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन से संबद्ध राज्य के सभी मान्यता प्राप्त एवं गैर मान्यता प्राप्त पंजीकृत अधिकारी कर्मचारी संगठनों के प्रांताध्यक्षों ने माह अप्रैल 2020 का एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने का निर्णय लिया है। उन्होने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई के लिए मुख्य सचिव को निर्देशित करने का कष्ट करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.