कांग्रेस CWC की बैठक में कल सभी कांग्रेस मुख्यमंत्री भी होंगे शामिल…. कांग्रेस नेतृत्व को लेकर अहम निर्णय की अटकलें… मीटिंग के बाद होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

नयी दिल्ली 23 अगस्त 2020। कल कांग्रेस नेतृत्व को लेकर बड़ा निर्णय हो सकता है। कल कांग्रेस की सर्वोच्च ईकाई CWC की बैठक होने जा रही है, माना जा रहा है कि सोनिया गांधी कल इस बैठक में इस्तीफा दे सकती है। सोनिया ने आज ही पद छोड़ने के अहम संकेत दे दिये थे। कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में कांग्रेस नेतृत्व वाले सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे.  सीडब्ल्यूसी की बैठक सुबह 11 बजे शुरू होंगे। बैठक के बाद कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी.

दरअसल, आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के सीनियर नेताओं को कहा कि वो अब पार्टी के अध्यक्ष पद पर नहीं रहना चाहती हैं. उन्होंने अध्यक्ष पद छोड़ने की इच्छा जताई.

सोनिया गांधी ने कहा क अब पार्टी को नया अध्यक्ष चुन लेना चाहिए. उनका ये बयान ऐसे समय में आया है जब पार्टी के कई नेताओं ने उन्हें चिट्ठी लिखकर एक फुल टाइम अध्यक्ष चुनने की मांग की है.

सोनिया गांधी के इस बयान के बाद पार्टी के कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि कांग्रेस का भविष्य आपके और राहुल गांधी के हाथों में ही सुरक्षित है.

Spread the love