अफजल गुरु की फांसी पर सवाल उठाकर ट्रोल हुईं आलिया की माँ, यूजर्स ने याद दिलाई….

मुंबई 21 जनवरी 2019। अफजल गुरु की फांसी पर सवाल उठाकर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ट्वीट किया था- ”यह न्याय का द्रोह है। अगर वह बेगुनाह है तो अब कौन है जो उसे वापस ला पाएगा।”

उन्होंने आगे लिखा था- ‘यही कारण है कि मृत्युदंड को हल्के में इस्तेमाल नहीं किया जाना है। अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया, इसकी भी ठोस जांच होनी चाहिए?’ सोनी राजदान के इस ट्वीट के बाद नंदिनी नाम की एक यूजर ने लिखा- आपको शर्म आनी चाहिए ऐसा कहते हुए। उन लोगों का क्या जिन्होंने संसद भवन पर हुए आंतकी हमले की वजह से अपनी जान गंवा दी।

सूर्या नाम के लिए यूजर ने लिखा- अफजल गुरु एक आतंकवादी था। वह तुम्हारा रिश्तेदार नहीं था, आतंकवादियों को फांसी होनी चाहिए वहीं आतंकवादियों को पैरवी करने वालों पर भी देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- तुमसे उम्मीद करना ही बेकार है।

यूजर ने लिखा- मैडम सोचा आपको याद दिला दूं। आपके बेटे राहुल भट्ट का लिंक पाकिस्तानी-अमरीकी नागरिक डेविड कोलमैन हेडली उर्फ सैयद दाऊद गिलानी से सामने आया था तब तो आपने कुछ नहीं बोला था। बता दें राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे नहीं जानते थे कि हेडली आतंकवादी है। सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने भी सोनी राजदान द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर जांच की मांग की है।

Spread the love