करीना की तारीफ करते-करते आलिया भट्ट के मुँह से निकली गाली…

मुंबई 16 अक्टूबर 2019 बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है. इतना ही नहीं आलिया अक्सर बिना सोचे-समझे कुछ भी कह देने के कारण सुर्खियों में छा जाती हैं, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं.

ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब आलिया ने एक इवेंट के दौरान अश्लील शब्द का इस्तेमाल कर दिया. हुआ ये कि जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान करीना कपूर, करण जौहर और आलिया भट्ट के बीच एक चैट चल रही थी.

इस दौरान आलिया ने करीना की तारीफ करते हुए कहा कि शादी के बाद भी करीना फिल्में कर रही हैं, जबकि लोग कहते हैं कि शादी के बाद लाइफ थोड़ी स्लो हो जाती है, पर करीना के साथ ऐसा नहीं हुआ. बच्चा होने के बाद भी उनकी लाइफ की रफ्तार स्लो नहीं हुई. वे हम सभी के लिए प्रेरणा हैं.

 

 

करीना के लुक की तारीफ करते हुए आलिया ने आगे कहा, “हम रोज इनकी फोटो देखते हैं. इनके जिम लुक की काफी तारीफ करते हैं. हम सोचते हैं कि ये कितनी हॉट लगती हैं. कब ये इतनी हॉट और सुंदर लगना बंद करेंगी. ये चप्पल, ट्रैक-पैंट्स और टी-शर्ट में भी कमाल की दिखती हैं.”

इतनी बात कहने के बाद आलिया ने एफ से शुरू होने वाले अश्लील शब्द का इस्तेमाल कर दिया. इसे सुनते ही करण जौहर ने हैरान होकर अपने मुंह पर हाथ रख लिया और अलिया से कहने लगे कि क्या मैंने इसी तरह तुम्हारी परवरिश की है?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.