comscore

एल्डरमैन के भांजे की मिली लाश : साइकिलिंग कर खारून नदी दोस्तों के साथ आया था 12वीं का छात्र…. डूबकर हुई मौत, दो घंटे बाद शव निकाला जा सका

रायपुर 19 जून 2021। एल्डरमैन के भांजे की लाश आज खारून नदी में मिली। 12वीं का छात्र अपने दोस्तों के साथ साईकिलिंग करते हुए भिलाई से रायपुर खारून नदी आया हुआ था। महादेवघाट में आज सुबह पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी। दो घंटे चले रेस्क्यू के बाद बच्चे का शव निकाला गया। बालक का नाम ई दिव्यांश है। आज दिव्यांश भिलाई से रायपुर महादेवघाट 12 दोस्तों के साथ आया था।

लड़कों के मुताबिक बारिश के पानी और उफनती नदी में नहाने का रोमांच लेने ही सभी लड़के पानी में उतरे थे, इसी दौरान दिव्यांश गहरे पानी में चला गया और फिर दोस्तों के सामने ही वो डूब गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने नदी में कूदकर उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन 2 घंटे तक शव निकाला नहीं जा सका। गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक दिव्यांश भिलाई चरोदा के इंदिरा नगर में रहता था। दिव्यांश के मामा चरोदा निगम में एल्डरमैन हैं। एल्डरमैन जी जगदीश्वर राव भी घटना के बाद मौके पर पहुंचे। मृतक 12वीं का छात्र था और सेंट्रल स्कूल में पढ़ता था।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!