अक्षय कुमार की दरियादिली, बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत कोष में दान करेंगे एक-एक करोड़ रुपये….

मुंबई 14 अगस्त 2020. अभिनेता अक्षय कुमार ने पिछले दिनों कोविड -19 संकट से निपटने में देश की मदद के लिए इस साल मार्च में पीएम कार्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिया था. आपको बता दें की अक्षय एक बार फिर से देश की जनता की मदद के लिए आगे आए हैं. इस बार बाढ़ के दौरान बिहार और असम की आर्थिक रूप से मदद करने वाले हैं.

अक्षय कुमार ने बिहार और असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक के लिए एक करोड़ रुपये का योगदान करने का फैसला किया है ताकि उन्हें अपने मौजूदा बाढ़ की स्थिति से उबरने में मदद मिल सके.

पिछले साल मार्च में, अभिनेता ने ओडिशा में चक्रवात फानी के पीड़ितों की सहायता के लिए सीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया था और उनके जीवन के पुनर्निर्माण में मदद की थी. जुलाई में, असम बाढ़ के दौरान लोगों की मदद करते हुए, उन्होंने सीएम राहत कोष में और काजीरंगा पार्क बचाव के लिए एक-एक करोड़ रुपये दान किए. बाद में अक्टूबर में, उन्होंने बिहार बाढ़ से जूझ रहे 25 परिवारों के पुनर्वास के लिए एक करोड़ रुपये देने का वादा किया और हिंदुस्तान ने उन्हें अपने शोध को कम करने में मदद की. 2018 में, उन्होंने बाढ़ग्रस्त केरल की ओर सीएम डिस्ट्रेस फंड में योगदान दिया था.

अक्षय कुमार हैं फोर्ब्स के लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एकमात्र बॉलीवुड स्टार

कुमार, जो फोर्ब्स के 2020 के सबसे अधिक कमाई वाले अभिनेताओं में 362 करोड़ रुपये और शीर्ष 10 में सुविधाओं के साथ एकमात्र बॉलीवुड स्टार हैं, वह कभी भी ज़रूरतमंद लोगों को वापस देना नहीं भूलते.

Spread the love