comscore

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कोरोना के मरीजों की मदद के लिए आगे आए, UK से 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का किया इंतेजाम

मुंबई 28 अप्रैल 2021। बॉलीवूड स्टार अक्षय कुमार अपनी वाइफ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के संग मिलकर कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट किए हैं। इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि हमने ये यह काम लंदन की एक फाउंडेशन के संग मिलकर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि 100 के अलावा यह संस्था 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उपलब्ध कराएगी।
एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आते हैं लोग दोनों के नेक काम की तारीफ कर रहे है। फैंस लगातार ट्विंकल  के पोस्ट को लाइक्स करते हुए शेयर कर रहे हैं।
ट्विंकल ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘अद्भुत खबर। लंदन इलीट हेल्थ से दैविक फाउंडेशन के तहत डॉक्टर द्रशनिका पटेल और डॉक्टर गोविंद बानकानी ने 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स देने का फैसला किया है। साथ ही अक्षय और मैंने मिलकर 100 और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का इंतजाम क‍िया है। इस प्रकार यह आंकड़ा 220 तक पहुंच गया है।’ गौरतलब है कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट करने से पहले अक्षय ने पूर्व किक्रेटर गौतम गंभीर की संस्था GGF को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि प्रदान की थी। इस की जानकारी गौतम ने अक्षय को धन्यवाद करते हुए एक पोस्ट लिखा था कि जीजीएफ के लिए एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देने के लिए अक्षय कुमार आपका शुक्रिया। इन पैसों से जरूरतमंदों के लिए खाना, दवाइयां और ऑक्सीजन की व्यवस्था होगी।’

Spread the love