Begin typing your search above and press return to search.

अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले हस्तियों में शामिल, 2020 की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले हस्तियों में शामिल, 2020 की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 दिसंबर 2020. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल सितारे हैं। सालों से अक्षय कुमार ने मशहूर एक्टर्स की लिस्ट में अपनी टॉप पर जगह बनाई हुई है, जिसे वह मेनटेन भी कर रहे हैं। इसका सबसे महत्वपूर्ण कारण है, उनका एक के बाद एक हिट फिल्म देना। अक्षय कुमार साल में करीब चार फिल्में रिलीज करते हैं जो सुपरहिट रहती हैं। बॉक्स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई करती हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी खराब साबित हुआ। केवल इन्हीं के लिए नहीं, कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते हर इंडस्ट्री पर ताला पड़ गया। इन सबके बावजूद अक्षय कुमार ने पॉप्युलैरिटी हासिल की और दुनिया की फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में खुद का नाम शामिल किया।

अक्षय कुमार दुनिया की फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल है. उनका नाम फोर्ब्स लिस्ट में 52वें नंबर पर है औऱ वो इकलौते भारतीय एक्टर हैं. अक्षय ने इस साल लगभग 48.5 मिलियन डॉलर यानी 356 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं, पिछले साल एक्टर ने 444 करोड़ की कमाई की थी और उन्हें लिस्ट में 51वां स्थान मिला था.

गौरतलब है कि एक साल में अक्षय कुमार की करीब चार फिल्में रिलीज करते हैं जो सुपरहिट रहती हैं और बॉक्स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई करती हैं. कोरोना वायरस के कारण इस साल उनकी सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई. लेकिन फिर भी उनकी पॉप्युलैरिटी कम नहीं हुई और फैंस के बीच पहले जैसे ही वो लोकप्रिय रहे. इसके अलावा उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को काफी जागरूक किया.

Next Story