Begin typing your search above and press return to search.

जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए फिर आगे आए अक्षय, इतने करोड़ रुपये से की आर्थिक सहायता

जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए फिर आगे आए अक्षय, इतने करोड़ रुपये से की आर्थिक सहायता
X
By NPG News

मुंबई 10 अप्रैल 2020. हाल ही में जहां अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में डोनेट किए थे तो वहीं अब अक्षय ने बीएमसी (बृहन मुंबई महानगर पालिका) की मदद की है। दरअसल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बीएमसी की 3 करोड़ रुपये के साथ आर्थिक मदद की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने डॉक्टर्स के लिए पीपीई (Personal protective equipment), मास्क और रेपिड टेस्ट किट खरीदने के लिए ये राशि उपलब्ध करवाई है। बता दें कि पीपीई एक ऐसी किट होती है जिसे पहनकर डॉक्टर कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज करते हैं और इसकी मदद से वो इस संक्रमण की चपेट में आने से खुद को बचा सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम केयर्स फंड से जुड़कर 25 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की थी। अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘यह वह समय है जब हमारे लिए सिर्फ लोगों की जिंदगी की कीमत है। इसके लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं हमें करना चाहिए। मैं अपनी बचत से @narendramodi जी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। जान बचाओ, जान है तो जहान है।’

अक्षय कुमार के इस कदम की तारीफ पीएम मोदी ने करते हुए लिखा था, ‘सराहनीय कदम, स्वस्थ भारत के लिए डोनेट करते रहिए।’ बता दें कि अक्षय कुमार सिर्फ आर्थिक तौर पर ही नहीं बल्कि मानसिक तौर पर भी सभी को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं। अक्षय सोशल मीडिया पर बार बार अपने फैंस से विनती कर रहे हैं कि वो घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जो भी कोरोना के खिलाफ मैदान में हैं, उनको सपोर्ट करें। अक्षय ने कुछ और साथियों के साथ मिलकर हाल ही में एक गााना भी रिलीज किया था।

Next Story