Begin typing your search above and press return to search.

अक्षरा का ‘करारा’ जवाब, एक्टर के गाने के जवाब में इस सॉन्ग से कह डाली….

अक्षरा का ‘करारा’ जवाब, एक्टर के गाने के जवाब में इस सॉन्ग से कह डाली….
X
By NPG News

नईदिल्ली 22 जनवरी 2021. भोजपुरी फिल्म की इंडस्ट्री आगे बढ़ रही है. कई कलाकार भोजपुरी इंडस्ट्री से निकलकर नेता और बॉलीवुड के बड़े चेहरे बने हैं. इन सबके बीच कई कंट्रोवर्सी भी सामने आती रहती है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ताजा विवाद दो दिग्गज कलाकारों के बीच सामने आया है. सूत्रों की मानें तो अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने एक-दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं. दोनों ने मीडिया में बयान देने की बजाए गानों का सहारा लिया है. सच क्या है यह किसी को पता नहीं है.

भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने एक्टर और सिंगर पवन सिंह का एक गाना 19 जनवरी को यशी फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ. गाने की टाइटल जिससे फंसेगी, उसी को डंसेगी है. पवन सिंह के फैंस ने गाने को पसंद किया और जमकर कमेंट्स किए. इन सबके बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों की माने तो गाने को एक्टर ने अक्षरा सिंह को टारगेट में रखकर बनाया है. हालांकि, इस तरह की बातें सॉन्ग मेकर्स की तरफ से नहीं की गई है. इसी बीच अक्षरा सिंह का जवाब बहुत कुछ कह रहा है.

पवन सिंह के सॉन्ग जिससे फंसेगी, उसी को डंसेगी के अगले दिन एक्टर और सिंगर अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना जिसका चाटता है, उसी को काटता है रिलीज कर दिया. सॉन्ग में अक्षरा सिंह ने जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने अपने गाने में विरोधियों को गिद्ध तक कह डाला है. गाने में अक्षरा सिंह ने किसी का नाम नहीं लिया है. दबी जुबान में बातें हो रही है कि अक्षरा ने पवन सिंह को जवाब दिया है.

कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी बातों को रखा था. अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री में अपनी जर्नी की बात करते हुए जिक्र किया था कि उन्हें काफी परेशान किया गया. कई लोगों ने उनके साथ धोखा किया है. वो इमोशनल तौर पर टूट चुकी थीं. बाद में उन्होंने खुद को संभाला और गाने की शक्ल में अपनी बातें कहने लगी हैं. इस पोस्ट के बाद अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग रिलीज हो गया.

Next Story