अजित आगरकर ने चुनी अपनी IPL 2020 की टीम, दो बड़े नामों को नहीं दी जगह

नईदिल्ली 14 नवंबर 2020. इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन समाप्त हो चुका है। मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर आईपीएल के खिताब को पांचवीं बार अपने नाम किया। रोहित की कप्तानी मे खेली रही मुंबई इंडियंस अपने टाइटल को डिफेंड करने में भी कामयाब रही। टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी प्रदर्शन के आधार पर आईपीएल 2020 की अपनी टीम चुन रहे हैं। आकाश चोपड़ा और वीरेंद्र सहवाग के बाद अब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित आगरकर ने इस सीजन  की अपनी टीम चुनी है।

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा यूट्यूब पर शेयर की गई वीडियो मे अजित आगरकर ने अपनी आईपीएल की टीम का जिक्र किया है। आगरकर ने ओपनर के तौर पर अपनी टीम में डेविड वॉर्नर को शिखर धवन को रखा है, जबकि तीसरे नंबर पर उन्होंने विराट कोहली को ना रखते हुए मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज ईशान किशन को अपनी टीम में शामिल किया है। पूर्व तेज गेंदबाज ने चौथे नंबर सूर्यकुमार यादव और पांचवें नंबर पर बैंगलोर के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को अपनी टीम में जगह दी है। आगरकर ने दो ऑल-राउंडर के रूप में मार्कस स्टोयनिस और हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में रखा है। तेज गेंदबाज के तौर पर उन्होंने पर्पल कैप विनर कगीसो रबाडा और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया है, जबकि स्पिन गेंदबाजी में आगरकर ने अपनी टीम में राशिद खान के ऊपर युजवेंद्र चहल को तरजीह दी है और दूसरे स्पिनर के तौर पर कोलकाता नाइटराइडर्स के वरुण चक्रवर्ती को अपनी टीम में जगह दी है।

हालांकि, अजित आगरकर ने इस वीडियो के अंदर अपनी टीम के कप्तान का नाम नहीं बताया है। आगरकर की इस टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे टी20 सुपरस्टार खिलाड़ी शामिल नहीं है, जबकि पूर्व तेज गेंदबाज ने ट्रेंट बोल्ट और जोफ्रा आर्चर जैसे गेंदबाजों को भी अपनी टीम में स्थान नहीं दिया है। आगरकर से पहले सहवाग ने अपनी टीम चुनी थी और उन्होंने भी विराट कोहली और रोहित को जगह नहीं दी थी।

Spread the love