Begin typing your search above and press return to search.

अजय देवगन की फ़िल्म ने पर्दे पर मचाया धमाल, तानाजी 100 करोड़ के पार… दीपिका की फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़

अजय देवगन की फ़िल्म ने पर्दे पर मचाया धमाल, तानाजी 100 करोड़ के पार… दीपिका की फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़
X
By NPG News

मुंबई 16 जनवरी 2019। 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन कमाई के मामले में ‘तानाजी’, ‘छपाक’ से आगे निकल गई है। इतना ही नहीं, वर्किंग डेज पर भी ‘तानाजी’ की कमाई पर असर नहीं पड़ रहा है। अब अगर बुधवार की कमाई की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 1.5-16 करोड़ की कमाई की है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 6 दिन में 106.96 करोड़ की कमाई कर ली है।

वहीं ‘छपाक’ की बात करें तो फिल्म ने बुधवार को 2-2.5 करोड़ की कमाई की है तो फिल्म के 6 दिन का कलेक्शन 26.17 है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि ‘छपाक’ को बड़े मल्टीप्लेक्स में ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म ने लोहरी पर दिल्ली और चंडीगढ़ पर ज्यादा कमाई नहीं की।

ट्रे़ड एनालिस्ट गिरिष जोहर से पूछा गया कि क्या फिल्म की कमाई पर दीपिका के जेएनयू जाने से फर्क पड़ा है तो उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। जिस तरह से यह फिल्म है, वैसे ही यह परफॉर्म कर रही है।’

Next Story