Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग: ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत बिगड़ी….अस्पताल में कराया गया भर्ती,….. रविवार को आयी थी दोनों की रिपोर्ट पॉजेटिव…. अमिताभ-अभिषेक भी वहीं हैं एडमिट…

ब्रेकिंग: ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत बिगड़ी….अस्पताल में कराया गया भर्ती,….. रविवार को आयी थी दोनों की रिपोर्ट पॉजेटिव….  अमिताभ-अभिषेक भी वहीं हैं एडमिट…
X
By NPG News

मुंबई 17 जुलाई 2020। कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। कोरोना पॉजेटिव एक्ट्रेस एश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या की तबीयत बिगड़ गयी है। सांस लेने में दिक्कत के बाद अब दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि रविवार को ही दोनों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, लेकिन उन्हें किसी तरह का सिम्टम नहीं था, लेकिन अब 5 दिन बाद उनमें लक्षण के साथ-साथ सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिन बाद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की घोषणा ट्विटर हैंडल के जरिेए की थी। अमिताभ और अभिषेक बच्चन को शनिवार को ही मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आई थी. हालांकि दोनों में कोरोना के लक्षण नहीं होने के चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अब खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या को लगातार बुखार की शिकायत हो रही थी। जिसके चलते डॉक्टर्स उनका चेकअप करने घर पहुंचे थे। डॉक्टर्स को उनमें कोरोना के कुछ लक्षण नजर आए। जिसके बाद उन्हें भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या को लगातार बुखार बना हुआ था और गले में दर्द की भी शिकायत थी। ऐश्वर्या में लक्षण दिखने के बाद उनकी बेटी आराध्या बच्चन का भी दोबारा से टेस्ट किया गया है। जिसके बाद दोनों मां बेटी को नानावती अस्पताल ले जाया गया। वहीं अमिताभ और अभिषेक की हालत इस समय स्थिर बनी हुई है।

Next Story