comscore

ऐश्वर्या ने सेलिब्रेट किया बेटी आराध्या बच्चन संग वैलेंटाइन्स डे…

मुंबई 15 फरवरी 2021. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने दर्शकों के दिलो में अपने काम से जगह बनाई। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर उनका विश्वास जीता। अब ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेटी की मां हैं, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। हाल ही में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ फोटोज शेयर कीं। इसमें बेटी संग सेल्फी से लेकर गुलाब और केक की फोटोज शामिल हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी संग कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं। फोटोज में ऐश्वर्या बहुत कम मेकअप में नजर आ रही हैं। वहीं, आराध्या बच्चन हाथ में लाल रंग का हार्ट पकड़े नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, “तुमसे मैं बहुत प्यार करती हूं, जिसकी कोई सीमा नहीं, मेरी डार्लिंग एंजल आराध्या।”

फैन्स ऐश्वर्या राय बच्चन की पोस्ट और फोटोज पर कॉमेंट्स कर रहे हैं और हार्ट इमोजी बना रहे हैं। मालूम हो कि इससे पहले ऐश्वर्या राय ने 2007 में आई अपनी हिट फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। ब्यूटी गर्ल इन तस्वीरों में नीली साड़ी में नजर आ रही हैं और अभिषेक बच्चन की तरफ देख रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय ने कैप्शन में लिखा है, ‘इसी दिन…14 साल… गुरु हमेशा।’ ऐश्वर्या राय की इन तस्वीरों पर फैन्स ने कॉमेंट करते हुए कहा कि वह उन्हें जल्दी ही एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं।

Spread the love