fbpx

ऐश्वर्या व आराध्या को मिली अस्पताल से छुट्टी…. अमिताभ-अभिषेक अभी अस्पताल में ही रहेंगे….कोरोना पॉजेटिव पाया गया था बच्चन परिवार… 10 दिन बाद ऐश हुई डिस्चार्ज

मुंबई 27 जुलाई 2020। कोरोना पॉजेटिव मिली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राज बच्चन और बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट अभी तक पॉजेटिव है, जिसके बाद उन्हें अभी अस्पताल में रहना होगा। ऐश्वर्या व आराध्या के डिस्चार्ज की खबर खुद अभिषेक ने शेयर की है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल पहुंचे थे. उन्हें 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले. महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट्स निगेटिव थीं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों में लक्षण नहीं थे और उन्हें Asymptomatic बताया जा रहा था. इसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या में कुछ लक्षण उभरने लगे थे जिसके बाद दोनों मां-बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.