Airtel का बड़ा ऑफर: रिचार्ज करने पर मिल रहा है 50% कैशबैक, ऐसे मिलेगा फायदा.. जानिये

नई दिल्ली 17 अक्टूबर 2020। इंडियन टेलिकॉम मार्केट में कॉम्पिटीशन काफी बढ़ गया है और खासकर प्रीपेड प्लान्स के साथ कंपनियां कई फायदे अपने सब्सक्राइबर्स को दे रही हैं। अब भारती एयरटेल की ओर से यूजर्स को प्रीपेड रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। कंपनी बीते दिनों कई प्लान्स भी लेकर आई है, जिनमें हाई-स्पीड डेटा के साथ सभी नेटवर्क्स पर फ्री कॉलिंग का फायदा भी यूजर्स को मिलता है। हालांकि, कैशबैक ऑफर का फायदा पाने के लिए ऐमजॉन-पे की मदद से रिचार्ज करना होगा। यूजर्स को प्री-पेड रिचार्ज पर 50 फीसदी तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। यह कैशबैक रिचार्ज के अगले तीन दिनों के भीतर मिल जाएगा। बता दें कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जो मात्र 30 अक्टूबर तक जारी रहेगा।

कैसे उठा पाएगा कैशबैक का फायदा 

इस ऑफर का फायदा केवल Amazon Prime मेंबर्स को मिलेगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को अपने Amazon Prime अकाउंट से लॉग-इन करना होगा और कैशबैक रिवॉर्ड कलेक्ट करना होगा। मतलब अगर आप Airtel यूजर के साथ ही Amazon Prime अकाउंट होल्डर हैं, तभी इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे। Airtel की तरफ से 50% कैशबैक का फायदा उन यूजर्स को दिया जाएगा, जो Amazon Pay से प्री-पेड प्लान रिचार्ज करेंगे। यानी कैशबैक Amazon Pay Wallet में ही मिलेगा। इस प्लान पर यूजर्स को 50% और अधिकतम 40 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। ऑफर का फायदा एयरटेल के ऐप या वेबसाइट पर जाकर Amazon Pay UPI की मदद से रिचार्ज करने पर नहीं मिलेगा। Airtel के ऑफर में किसी भी Promo Code को शामिल नही किया  गया है।

यहां आपको बता दें कि कैशबैक का फायदा सिर्फ अमेजन प्राइम मेंबर्स( Amazon Prime) को ही मिलेगा। इस कैशबैक ऑफर का लाभ यूजर्स सिर्फ 30 अक्टूबर तक ही उठा सकते हैं। कैशबैक का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने ऐमजॉन प्राइम अकाउंट से लॉग-इन करना होगा । कैशबैक का रिवॉर्ड भी यूजर्स के ऐमजॉन-पे वॉलेट में ही आएगा। जैसे ही आप इस प्लान को रिचार्ज करवाएंगे , उसके तीन दिन बाद आपके ले में पैसा आ जाएगा।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.