Begin typing your search above and press return to search.

एयर इंडिया का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, एयर इंडिया का मु्ख्यालय दो दिन के लिए बंद..

एयर इंडिया का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, एयर इंडिया का मु्ख्यालय दो दिन के लिए बंद..
X
By NPG News

नई दिल्ली 12 मई 2020। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया के एक कर्मचारी के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंपनी का दिल्ली दफ्तर मंगलवार को सील कर दिया गया।इससे पहले एयर इंडिया के पांच पायलट कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, दूसरी जांच रिपोर्ट पांचों पायलटों की निगेटिव आई थी।

एयर इंडिया के मुख्यालय का एक चपरासी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिसके बाद मुख्यालय को अगले दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। मुख्यालय बंद होने के बाद अब एयर इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप सिंह खरोला समेत पूरा स्टाफ घर से ही काम करेगा। एयर इंडिया के दफ्तर को सैनिटाइज भी किया जा रहा है।

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘ एयरलाइन कार्यालय को मंगलवार और बुधवार के लिए बंद कर कर दिया गया।’’ उन्होंने बताया कि कर्मचारी गुरुद्वारा रकाबगंज मार्ग पर स्थित इमारत में कार्यरत है और सोमवार को शाम में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। सरकार द्वारा संचालित एयर इंडिया ही सिर्फ वंदे भारत अभियान के लिए काम कर रही है। इस अभियान के तहत एयलाइन सात मई से 14 मई के बीच 12 देशों में फंसे 15,000 भारतीय नागरिकों को स्वदेश ला रही है। भारत में 70,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 2,290 लोगों की मौत अब तक हो चुकी है।

Next Story