Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक की मौत के बाद मदद के लिए टीचर्स एसोसिएशन ने बढ़ाया हाथ…. आपसी सहयोग से पैसे इकट्ठा कर दिवंगत के परिजनों को सौंपा…. हरसंभव मदद का भी दिलाया यकीन

शिक्षक की मौत के बाद मदद के लिए टीचर्स एसोसिएशन ने बढ़ाया हाथ…. आपसी सहयोग से पैसे इकट्ठा कर दिवंगत के परिजनों को सौंपा…. हरसंभव मदद का भी दिलाया यकीन
X
By NPG News

कोरबा 3 जनवरी 2020। शिक्षक की आसामयिक निधन के बाद साथी शिक्षकों ने परिजनों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन कोरबा के शिक्षकों ने परिजनों की मदद के लिए आर्थिक सहायता इकट्ठा की है और उसे दिवंगत की पत्नी के सुपूर्द किया है। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब शिक्षकों ने मानवीयता दिखाते हुए अपने साथियों की मदद की है। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन जिला कोरबा ने संवेदना योजना के तहत व्याख्याता स्व. निर्मल दास मानिकपुरी की विधवा लक्ष्मी मानिकपुरी को छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी व शिक्षकों द्वारा उनके गृह ग्राम पोड़ी (पाली) में दशगात्र,चंदन पान कार्यक्रम में शामिल होकर 88703 रुपये की संवेदना राशि प्रदान की।

जिलाध्यक्ष मनोज चौबे ने बताया कि संघ के पदाधिकारी एवं उपस्थित शिक्षकों द्वारा उनकी पुत्री को आगे की पढ़ाई,घर परिवार,माँ का देखरेख, अनुकंपा नियुक्ति,एरियर्स,वेतन अन्य विषयों पर मार्गदर्शन दिया गया। विकासखंड पाली,कटघोरा, पोड़ी उपरोड़ा,कोरबा, करतला के लगभग 300 शिक्षकों ने इस योजना में शामिल होकर दिवंगत परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए संवेदना राशि प्रदान कर सहयोग प्रदान किए।

प्रदेश संगठन मंत्री प्रमोद सिंह राजपूत, जिलाध्यक्ष मनोज चौबे, जिला सचिव नरेंद्र चंद्रा,जिला संवेदना प्रभारी वेद व्रत शर्मा, पोड़ी ब्लॉक अध्यक्ष राम शेखर पांडे,पाली ब्लॉक अध्यक्ष महावीर चंद्रा,कटघोरा ब्लाक अध्यक्ष चंद्रिका पांडे, राधे मोहन तिवारी, गुलाब दास महंत,लीलाराम साहिल,शिवकुमार साहू, मनोज शिंदे, रामकुमार पटेल,कीर्तन मरावी,रेशम लाल टंडन ,रामकुमार साहू,घनश्याम दास, हीरा दास महंत आदि सैकड़ों शिक्षक दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुए।

Next Story