गोलीकांड की घटना के बाद बिलासपुर SP के तेवर सख्त… CSP, TI को कहा- ऑफिस के बजाय फील्ड में रह कर करें काम…. सख्त कार्रवाई के निर्देश

बिलासपुर 27 जनवरी 2021। बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने शहर के सभी थाना प्रभारियों एवं राजपत्रित अधिकारियों की अपराधों के समीक्षा संबंधी बैठक बिलासागुड़ी में ली। इस दौरान सुबह के 6 बजे से रात 8 बजे तक ऑफिस के बजाय फील्ड में रहकर सभी CSP और थाना प्रभारियों को काम करने की हिदायत दी है। साथ ही भीड़ भाड़ वाले इलाके, मार्केट, कॉलोनी इत्यादि में जाकर पेट्रोलिंग करने भी कहा गया है।

थाना प्रभारियों को बिना नंबर वाली गाड़ियों को जप्त कर थाने ले जाकर तस्दीक एवं कागजात चेक व तीन सवारी चलाने वालों पर उचित कार्रवाई के बाद ही छोड़ने के निर्देशित दिए गए है। साथ ही जनता से भी अपील है कि बिना नंबर की गाड़ियों का उपयोग ना करें एवं वाहन चलाते समय वाहन के कागजात अनिवार्य रूप से रखें ताकि चेकिंग में लगे पुलिस जवान द्वारा यह चेक किया जा सके कि वाहन चोरी या किसी अपराध से संबंधित तो नही है।
शहर में नशे के कारोबार करने वाले गांजा, नशीली गोलियां, सिरप , शराब, नशीले इंजेक्शन की अवैध बिक्री करने वाले एवं जुआरियों सटोरियों पर कार्यवाही करने निर्देशित किया गया । इनके अलावा असामाजिक तत्वों गुंडा बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने निर्देश दिया गया।

Spread the love