सुशांत की मौत के बाद गर्लफ्रेंड को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, कहा-‘मुझे यकीन है कि तुम्हारा यौन शोषण होगा और तुम्हारा खून कर दिया जाएगा’….

मुंबई 16 जुलाई 2020। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन लोगों का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है. सुशांत की मौत के बाद कई सेलेब्स को नेपोटिज़्म के नाम पर ट्रोल किया. एक्टर की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लगातार लोगों के निशाने पर रही हैं. बात यहां तक पहुंच गई है कि रिया को यौन शोषण और मर्डर की धमकी मिल रही है. लेकिन लंबे वक्त से चुप बैठीं रिया ने इस धमकी पर करारा जवाब दिया है.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही. मुझे मर्डरर कहा गया मैं चुप रही. मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया, मैं तब भी चुप रही. लेकिन मेरा चुप रहना तुम्हें कैसे यह कहने का अधिकार दे देता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा दुष्कर्म और मर्डर कर दिया जाएगा.’

उन्होंने आगे लिखा, क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का आपको एहसास है? ये अपराध हैं. मैं फिर कहती हूं कि कोई भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिए. उन्होंने साइबर क्राइम से मदद मांगते हुए इस मामले पर जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा है, अब बहुत हो गया है. वहीं, एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में साइबर क्राइम हेल्पलाइन को भी टैग किया है.

Spread the love