CAA-NRC पर राजधानी में विवाद के बाद केंद्रीय मंत्री व रमन सिंह का प्रोग्राम किया BJP ने रद्द…… जागरूकता कार्यक्रम के तहत मदरसे में मुस्लिम समाज से करने वाले थे चर्चा

रायपुर 5 जनवरी 2020। CAA और NRC को लेकर राजधानी में माहौल ऐसा गरमाया कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ गया। दरअसल सीएए पर लोगों को बारीकियां समझाने के लिए भाजपा ने राष्ट्र व्यापी अभियान शुरू किया है, जिसके तहत भाजपा के सीनियर लीडर्स राज्यों में जाकर अलग-अलग जगह जाकर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं और मुस्लिम वर्गों से बातचीत कर रहे हैं।

इसी कड़ी में राजधानी में भी केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह दारुम उलूम मदरसे में लोगों के बीच CAA पर चर्चा करने वाले थे, लेकिन कार्यक्रम के ठीक पहले ही विवाद शुरू हो गया । हो-हंगामा के बीच काले झंडे भी लहराये जाने लगे, विवाद बढ़ता देख कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। बैजनाथपारा चौक में समाज के लोग बीजेपी नेताओं को काला झंडा दिखाने के लिए एकत्रित हो गये थे। विवाद की स्थिति बन रही थी, इसे देखते हुए भाजपा ने मुस्लिम समाज के साथ चर्चा का कार्यक्रम रद्द कर दिया।

 

Spread the love