Begin typing your search above and press return to search.

सचिन के बाद अब यूसुफ पठान को हुआ कोरोना, छत्तीसगढ़ में एक साथ इंडिया लीजेंड्स के लिए खेले थे दोनों खिलाड़ी

सचिन के बाद अब यूसुफ पठान को हुआ कोरोना, छत्तीसगढ़ में एक साथ इंडिया लीजेंड्स के लिए खेले थे दोनों खिलाड़ी
X
By NPG News

नईदिल्ली 27 मार्च 2021। भारत के पूर्व क्रिकेटर और हाल ही में खत्म हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेले यूसुफ पठान कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इरफान पठान के बड़े भाई यूसुफ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बाद कोरोना पॉजिटिव निकलने वाले इंडिया लीजेंड्स के दूसरे खिलाड़ी हैं. इस बात की सूचना यूसुफ पठान ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर दी है.

यूसुफ पठान ने ट्वीट कर बताया है कि वह अपने घर में ही क्वारंटीन हैं. पठान ने लिखा, ”हल्के लक्षणों के साथ मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद मैंने खुद को अपने घर में क्वांरटीन कर लिया है और मैं सभी जरूरी कदम उठा रहा हूं.” यूसुफ पठान ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की. उन्होंने कहा, ”मेरी अपील है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो जल्द से जल्द अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा लें.”

यूसुफ पठान से पहले आज सुबह ही सचिन तेंदुलकर ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. सचिन तेंदुलकर ने बताया कि हल्के लक्षण पाए जाने के बाद उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले हफ्ते तक एक साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स टीम का हिस्सा थे. यूसुफ पठान के भाई और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. इरफान पठान ने कहा कि लाला जल्द ठीक हो जाओ. मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे.

Next Story