सैफ अली खान की बढ़ी टेंशन… भाजपा विधायक ने दे दी धमकी

मुंबई 20 जनवरी 2021. अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित वेब सीरीज ‘तांडव’ पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है. मामले को लेकर भाजपा नेता राम कदम ने भी विरोध जताया है और राम भ‍क्‍तों के साथ-साथ शिव भक्‍तों से अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर के बाहर एकत्रति होने की अपील की है.

राम कदम ने इस बाबत सोशल मीडिया में अपने विचार साझा किये हैं. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि

सभी देशवासी तथा रामभक्तों और शिव भक्तों चलो चलो सैफ अली खान के निवास पर !’ सैफ अली खानजी वेब सिरीज़ ‘तांडव’ की स्क्रिप्ट सुनते वक़्त वेब सीरीज में देवी देवताओं , हिन्दू धर्म का अपमान जनक शब्दों व दृश्यों का हिस्सा भी आपके सामने आया. तब आपने खामोशी क्यों रखी ? क्यों नही निर्माताओ को रोका ?

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या आप का भी सीरीज में दिखाए गए अपमान जनक दृश्यों, डायलॉग को समर्थन था ? यदि विरोध था तो आपने समाज बाटने वाले लोगो के साथ काम क्यों किया ?’

अगले ट्वीट में राम कदम ने कहा कि सैफ अली खान आप प्रतिभाशाली और देश के सम्मानित कलाकार हो. पर आपके अतीत में दिए क़ई बयान हमे इन सवालों को पूछने के लिए मजबूर करते हैं. आपको इन सवालों का जवाब तत्काल देना होगा. अब आपके निवास पर आकर इन सवालों पूछना हमारी मजबूरी है. देश को जवाब दीजिए या हमारे स्वागत के लिए तैयार रहिए.

इधर अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्माताओं ने कहा है कि उन्होंने इस पर उठे विवाद के बाद लोगों की चिंताओं को दूर करने के लिए बदलाव करने का निर्णय लिया है. शो के निर्माताओं ने इसके बहिष्कार की बढ़ती मांग, देश के अनेक हिस्सों में इसके खिलाफ दर्ज प्राथमिकियों तथा पुतले जलाये जाने की घटनाओं के बीच यह फैसला लिया है.

Spread the love