कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद…विक्की कौशल और राजकुमार राव का हाउसिंग कॉम्प्लेक्स आंशिक रूप से सील…

मुंबई 21अप्रैल 2020 : बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल और राजकुमार राव के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स को एक 11 वर्षीय बच्ची के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद आंशिक रूप से सील कर दिया गया है. मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित इस कॉम्पलेक्स में विक्की, राजकुमार राव, पत्रलेखा और चित्रांगदा सिंह सहित कई बॉलीवुड कलाकार रहते हैं.

‘टाइम्सऑफइंडिया डॉट कॉम’ के मुताबिक, बच्ची एक निर्देशक की बेटी हैं, जो कॉम्प्लेक्स के सी-विंग में रहते हैं, जिसके कारण बीएमसी ने ए और बी विंग को आंशिक रूप से सील कर दिया है और पूरे कॉम्प्लेक्स को सैनिटाइज भी किया गया है.

कॉम्प्लेक्स में रहने वाले लोगों से सख्त क्वॉरन्टीन नियमों का पालन करने और संक्रणम फैलने से रोकने के लिए एहतियात बरतने के लिए कहा गया है.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही आए हैं. महाराष्ट्र में भी मुंबई कोरोना का केंद्र बना हुआ है, मुंबई में 2400 से ज्यादा कोरोना के मरीज़ आ चुके हैं. महाराष्ट्र में अब तक 232 लोगों की जान जा चुकी है.

भारत में बी बढ़े मामले
देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 18601 हो गए हैं. मंगलवार शाम करीब चार बजे आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि अब तक 3252 मरीज ठीक हुए हैं. इसमें 705 मरीज कल यानी सोमवार को ठीक हुए हैं. उन्होंने कहा कि अब रिकवरी रेट 17.48 फीसदी हो गई है.

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.