जमानत मिलने के बाद भारती सिंह ने शेयर किया पहला पोस्ट, इस खास गेटअप में आईं नजर

मुंबई 28 नवंबर 2020. फेेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बीते दिनों ड्रग केस लेकर काफी चर्चा में रहे। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान एनसीबी को उनके घर पर नशीला पदार्थ मिला था जिसे जब्त करने के बाद ही एनसीबी के अधिकारियों ने कॉमेडियन और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं बाद में दोनों को   ड्रग मामले में कोर्ट ने जमानत दे दी है, लेकिन एनसीबी की तरफ से केस की जांच अभी भी जारी है। यही नहीं बाद में उस ड्रग पैडलर को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था जो भारती तक ड्रग्स पहुंचाया करता था। इसी बीच अब भारती सिंह शूटिंग सेट पर लौट आई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। 

भारती सिंह ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद एक बार फिर से अपने काम पर यानी सेट पर पहुंची हैं। कॉमेडियने ने सेट से अपना पहला पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस को अपनी वापसी की जानकारी दी है। भारती सिहं ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वह ‘बाहुबली’ की ‘शिवगामी देवी’ के गेटअप में नजर आ रही हैं।  

इस तस्वीर में भारती सिंह के साथ कॉमेडियन और एक्टर  कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। जहां भारती ​’शिवगामी’ के गेटअप में हैं तो वहीं कृष्णाा ‘कट्टप्पा’ के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों के साथ मुबीन सौदागर भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बेल मिलन के बाद भारती सिंह ने सबसे पहले गणपति बप्पा को याद किया है, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति बप्पा की एक खूबसूरत फोटो और आरती भी शेयर की है।  

Spread the love