सूबे में भाजपा के बाद कांग्रेस के प्रत्याशी भी डॉक्टर.. कांग्रेस ने मरवाही बीएमओ रहे के के ध्रुव को किया प्रत्याशी घोषित

मरवाही,12 अक्टूबर 2021।प्रदेश की मरवाही सीट पर होने वाले उप चुनाव के लिए भाजपा के बाद कांग्रेस ने भी बतौर प्रत्याशी डॉक्टर को ही चुन लिया है। मरवाही उप चुनाव में मरवाही के 22 साल तक बीएमओ रहे डॉ के के ध्रुव कांग्रेस का चेहरा होंगे।
डॉ के के ध्रुव बेहद सरल स्वभाव के रुप में क्षेत्र में पहचाने जाते हैं। डॉक्टर के के ध्रुव के बेहद सरल स्वभाव ने ही कांग्रेस की तलाश आसान की।
हालाँकि यही वे डॉक्टर ध्रुव हैं जिनको टिकट मिलने की ख़बरों ने कांग्रेस के भीतर असंतोष का कारण बना है। करीब 22 वर्ष तक मरवाही में पदस्थ होने के बावजूद कांग्रेस के मरवाही से जुड़े कार्यकर्ता उन्हे बाहरी मानते हैं, इसके साथ साथ यह सवाल भी उठाते हैं कि जिस मरवाही में बगैर जोगी के मर्ज़ी के पत्ता भी नही हिलता था वहाँ डॉक्टर ध्रुव लगातार 22 बरसों तक रहे, तो उनकी विश्वसनीयता कितनी होगी।
विरोध का ग़ुबार भाजपा के भीतरखाने भी है, जहाँ बीते बीस वर्षों में भाजपा की ओर से विधानसभा में सबसे ज्यादा वोट पाने वाली समीरा पैकरा और जोगी के आख़िरी चुनाव में जबकि कांग्रेस की जमानत ही जप्त हो गई थी तब भी भाजपा की ओर से अडिग रही अर्चना पोर्ते पूरी सक्रियता से क्षेत्र में मौजुद रही थीं।भाजपा के लिए यह फ़ौरी राहत है कि नाराज़गी बाहर नही है लेकिन अगर यह नाराज़गी मतदान में बदल गई तो क्या होगा .. लेकिन यही सवाल कांग्रेस को भी परेशान करने वाला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.