Begin typing your search above and press return to search.

बुआ से विवाद के बाद भतीजी ने तीन मंजिला बिल्डिंग से कूदकर दी जान, चोरी का लगा था आरोप

बुआ से विवाद के बाद भतीजी ने तीन मंजिला बिल्डिंग से कूदकर दी जान, चोरी का लगा था आरोप
X
By NPG News

रायपुर 31 दिसंबर 2020. राजधानी रायपुर में बुआ से विवाद के बाद उसकी 26 वर्षीय भतीजी ने आत्मग्लानि में तीन मंजिला इमारत से कूदकर खुदखुशी कर ली है। बता दे कि एकता चौक, खम्हारडीह निवासी 65 वर्षीय कांती निषाद ने थाना पहुँच अपनी भतीजी राधा निषाद पर तकरीबन 90 हज़ार मूल्य के सोने-चांदी के ज़ेवर सहित नगदी चोरी करने का आरोप लगाया था। कांती ने पुलिस को बताया था कि भतीजी राधा 3 माह से उसके घर में ही निवासरत थी। पुलिस ने चोरी की धारा में मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।
मामले की जानकारी देते हुए खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि कल बुधवार को थाना पहुँच पीड़ित कांती व आरोपी राधा ने काफी लंबे वक्त तक बातचीत की, बुआ कांती ने राधा से चोरी किये हुए गहनों को वापस करने की मांग की, जिस पर भतीजी राधा ने बुआ द्वारा इस मामले में फसाये जाने पर आत्महत्या कर लेने की भी धमकी दी गयी।
देर शाम तक दोनों के बीच बात नहीं बनी पीड़ित कांती निषाद ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई । थाने से अपने जीजा सुबोध निषाद के समक्ष पूछताछ के बाद शाम होने पर थाने के महिला सिपाही सुनीता मिश्रा, हवलदार बच्चन सिंह ठाकुर, कॉन्स्टेबल मुकेश साहू और मुरली यादव पेट्रोलिग गाड़ी में घर पहुचाने गए डीडी नगर डंगनिया में पी जी हॉस्टल में रहने वाली राधा ने घर जाकर अपने छत से दूसरे के छत में कूद गई जहाँ अस्पताल इलाज के लिये ले जाया गया ।
थाना प्रभारी शर्मा ने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित कांती ने अपनी भतीजी राधा पर ही चोरी करने का संदेह जताया है।

Next Story