Begin typing your search above and press return to search.

20 साल बाद इस एक्ट्रेस की BJP में हुई वापसी….. कभी मोदी को कहा था आतंकवादी …. साउथ की “अमिताभ बच्चन” के नाम से है चर्चित…

20 साल बाद इस एक्ट्रेस की BJP में हुई वापसी….. कभी मोदी को कहा था आतंकवादी …. साउथ की “अमिताभ बच्चन” के नाम से है चर्चित…
X
By NPG News

नयी दिल्ली 7 दिसंबर 2020। ऐक्ट्रेस और राजनेता विजयशांति सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हिस्सा बन गईं। पार्टी मुख्यालय में उन्होंने कई सीनियर नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी सदस्यता ली। तेजस्विनी और ईश्वर जैसी हिंदी फिल्मों से बॉलीवुड में भी पहचान बनाने वाली विजयशांति ने अपना राजनीतिक करियर भाजपा के साथ ही शुरू किया था, लेकिन बाद में उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का दामन थाम लिया था। साल 2014 में अलग तेलंगाना राज्य के गठन से पहले उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

विजयशांति की दक्षिण भारत में फैन-फॉलोइंग इस कदर है कि चाहने वाले उन्हें साउथ का अमिताभ बच्चन तक कहते हैं। बहरहाल, उनका बीजेपी में आना Congress के लिए और बड़ा झटका माना जा रहा है। ऐसा इसलिए, क्योंकि बीते हफ्ते उन्होंने INC छोड़ दी थी। वैसे, सियासत से उनका काफी पहले से रिश्ता रहा है और वह कुछ और दलों में भी रह चुकी हैं।

हाल ही में खुशबू सुंदर भी बीजेपी में हुईं शामिल

एक्ट्रेस से नेता बनीं खुशबु सुंदर ने भी अक्टूबर महीने में कांग्रेस छोड़ दी थी, जिसके बाद उन्होंने भी बीजेपी का दामन थाम लिया था. खुशबू सुंदर बीजेपी महासचिव सीटी रवि, प्रवक्ता संबित पात्रा और बीजेपी के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुई थीं.

ख़ुशबू सुंदर ने कांग्रेस पर दमन का आरोप लगाते हुए पार्ची से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन की थी. वह भी साल 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं.

कुछ समय से कांग्रेस से नाराज थीं विजया शांति

विजया लक्ष्मी पिछले कुछ महीनों से कांग्रेस से नाराज चल रही थीं, वह पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो रहीं थीं. वह बीजेपी में शामिल होने वाली दक्षिण भारत की दूसरी एक्ट्रेस होंगी.बतादें कि विजया शांति ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत बीजेपी से ही की थी. बाद में वह टीआरएस में शामिल हुई थीं. तेलंगाना के गठन से पहले उन्होंने साल 2014 में कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी. कांग्रेस में हो रहे व्यवहार से वह खुश नहीं थीं, जिसकी वजह से उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, कल वह बीजेपी में शामिल हो जाएंगी.

Next Story