Begin typing your search above and press return to search.

अफ्रीका टीम को लगा झटका, रबाडा ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ वन-डे सीरीज से बाहर

अफ्रीका टीम को लगा झटका, रबाडा ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ वन-डे सीरीज से बाहर
X
By NPG News

नईदिल्ली 29 फरवरी 2020। टीम के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा चोट की वजह से वन-डे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ वन-डे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में टी-20 सीरीज के दौरान रबाडा को चोट लगी थी। उन्होंने इस तीन मैचों की सीरीज में 11 ओवर गेंदबाजी की और 114 रन बनाए, जबकि दो विकेट लिए। उन्हें एक महीने यानी चार हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे।

कमर में चोट की वजह से वह एक महीना तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। हालांकि, इसका मतलब वह 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन से पहले ठीक हो जाएंगे और के शुरुआती तक ठीक हो जाएंगे।

बता दें कि शनिवार को दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वन-डे सीरीज का पहला मुकाबला होना है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के लिए यह एक बुरी खबर आ गई। दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला सात मार्च को खत्म होगा।

इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत दौरे पर आएगी। भारत दौरे पर दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की वन-डे सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में होगा।

Next Story