कोरोना से डर :….अब मंत्रियों के भी होली मिलन कार्यक्रम हुए रद्द…. बृजमोहन अग्रवाल भी नहीं करेंगे होली मिलन …. सकते में छत्तीसगढ़…..”घबराने की नहीं, बस सावधानी की जरूरत”

रायपुर 7 मार्च 2020। कोरोना ने होली का रंग बिल्कुल फीका कर दिया है। छत्तीसगढ़ में होली से जुड़े तमाम कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने होली के कार्यक्रम को स्थगित करने का फैसला लिया था…अब खबर है कि सूबे के मंत्री भी कोरोना वायरस की वजह से होली मिलन के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि राज्य सरकार की तरफ से जारी एडवाइजरी का तमाम मंत्री भी पालन करेंगे।

सूचना के मुताबिक मंत्री भी अपने-अपने क्षेत्र में आयोजित होने वाले होली मिलन के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। इससे पहले राज्य सरकार ने एडवाइजरी जारी कर लोगों की मौजूदगी वाले समारोह को रद्द करने का निर्देश दिया था।

पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी होली मिलन का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। बृजमोहन अग्रवाल के बंगले पर 9 मार्च को होली मिलन का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन कोरोना के खतरे की वजह से अब उस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। बृजमोहन अग्रवाल के मीडिया प्रतिनिधि देवेंद्र गुप्ता की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी होली मिलन का कार्यक्रम रद्द किया था साथ ही भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम से बचने को कहा था, उन्ही का अनुसरण करते हुए होली मिलन का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था।

Spread the love