आदित्‍य नारायण इस तारीख को गर्लफ्रेंड संग लेंगे फेरे, शामिल होंगे इतने मेहमान, पढ़ें पूरी खबर

मुम्बई 16 अक्टूबर 2020. खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनलिस्ट और पार्श्व गायक आदित्य नारायण जल्द ही श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं. एक साक्षात्कार में आदित्य ने बताया कि वे साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं. केवल इतना ही नहीं आदित्य ने अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वे अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल से रिश्ते में हैं और अब दोनों ने शादी का फैसला किया है. आदित्य बताते हैं कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी. उन्होंने बताया कि मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाकर नहीं रखा है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था। इसलिए, मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया.

रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ के होस्‍ट और सिंगर आदित्‍य नारायण इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वह अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल संग शादी करने वाले हैं. दोनों बीते 10 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. अब शादी की तारीख का खुलासा हो गया है. आदित्‍य नारायण गर्लफ्रेंड श्‍वेता संग 1 दिसंबर को विवाह बंधन में बंधेंगे. इसका खुलासा खुद आदित्‍य ने किया है.

1 दिसंबर को मंदिर में होगी शादी

स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में आदित्‍य नारायण ने कहा,’ हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं. कोविड-19 की वजह से हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को इकट्ठा करने की अनुमति नहीं देता है. जब महामारी को लेकर लगे प्रतिबंधों को हटा जाएगा तो आदित्य एक बड़े शादी का रिसेप्शन कर सकते हैं. लेकिन फिलहाल यह शादी मंदिर में होने जा रही है जिसमें सिर्फ परिवारवाले ही मौजूद होंगे.

बता दें कि आदित्‍य नारायण संग पिछले 10 साल से रिश्‍ते में रह रहीं श्वेता अग्रवाल ए‍क ऐक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड से ज्‍यादा साउथ की फिल्‍मों में काम किया है. श्‍वेता, साउथ सुपरस्‍टार प्रभास और किच्‍चा सुदीप जैसे सुपरस्‍टार्स संग काम कर चुकी हैं. वह ‘स्टार प्लस’ के सीरियल ‘देखो मगर प्यार से’ में भी नजर आई थीं. बता दें कि आदित्‍य नारायण और श्‍वेता फिल्‍म ‘शापित’ में साथ दिखे थे. दोनों की पहली मुलाकात इसी के सेट पर हुई थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.