आदित्य नारायण सात फेरे लेने के लिए गाजे-बाजे के साथ निकले

मुंबई 1 दिसम्बर 2020. आदित्य की बारात की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में दूल्हे आदित्य और दुल्हन श्वेता की भी पहली झलक सामने आई है।आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इसके साथ ही मैचिंग ज्वेलरी और चश्मा भी पहना है। आदित्य की दुल्हन श्वेता भी क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण ऑरेंज कलर की शेरवानी और क्रीम पगड़ी में नजर आ रहे हैं।

आदित्य की मां दीपा नारायण ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आदित्य की बारात के साथ डांस करने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं। आदित्य की बारात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही नए नवेले कपल को फैन्स शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।वीडियो में देख सकते हैं कि आदित्य की मां दीपा और पिता उदित भागड़े पर डांस कर रहे हैं। आदित्य भी अपनी मां-पिता के साथ भांगड़े पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आदित्य और श्वेता मंदिर में शादी करेंगे और इस शादी में सिर्फ 50 मेहमान ही शामिल होंगे। शादी की रस्मों की फोटोज और वीडियोज आदित्य के फैन क्लब के अकाउंट्स द्वारा पहले से ही शेयर किए जा रहे हैं। इसके अलावा सिंगर की शादी के कार्ड की झलक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Spread the love