comscore

आदित्य नारायण ने किया होस्टिंग छोड़ने का फैसला, टीवी से भी लेंगे ब्रेक

मुंबई 21 जुलाई 2021. आदित्य नारायण अक्सर अपने बड़बोलेपन की वजह से लगातार खबरों में छाए रहते हैं। इसी बीच उन्होंने ये खुलासा किया कि वो 2022 के बाद टेलीविजन पर होस्ट के रूप में नजर नहीं आएंगे, क्योंकि अब उन्हें कुछ बड़ा करना है। इतना ही नहीं ये भी कहा है कि टीवी की वजह से उन्हें एक सफल लाइफ मिली हैं लेकिन वह इसे हमेशा के लिए छोड़ देंगे।

आपको बता दें कि ‘इंडियन आइडल’ का12वां सीजन विवादों को लेकर खूब चर्चा में रहा। जैसे जैसे शो का ग्रांड फिनाले नजदीक आ रहा है, इससे जुड़ी हर छोटी, बड़ी खबर पर लोगों की नजरें टिकी हुई हैं। 15 अगस्त को इस सीजन का विजेता मिल जाएगा।

एक खबर के साथ बातचीत में आदित्य नारायण ने कहा, “टीवी पर बतौर होस्ट 2022 मेरा आखिरी साल होगा। मैं उसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा। अब कुछ बड़ा करने का वक्त आ गया है।” वह आगे कहते हैं कि मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट हैं, जो आने वाले महीनों में पूरे हो जाएंगे। मेरे इस इंडस्ट्री में अच्छे संबंध हैं तो अगर मैं अभी बीच में ही छोड़ दूंगा तो ऐसा होगा मानों मैंने किसी जहाज को बीच मझधार में ही छोड़ दिया है।

बातचीत में आदित्य नारायण ने बताया, “मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। एक साथ कई चीजें करना अच्छा तो लगता है, लेकिन यह बहुत थका देने वाला भी है। मैं शुक्रगुजार हूं कि 15 सालों से मैं टीवी का हिस्सा हूं।  मैं हर साल लोगों से कहता हूं कि मैं अब और होस्टिंग नहीं करना चाहता, लेकिन कुछ प्रोडक्शन हाउस मुझे अपना मन बदलने के लिए मना ही लेते हैं। अब घोषणा नहीं करूंगा तो मुझे यूं ही ऑफर मिलते रहेंगे।”

टेलीविजन की बदौलत मिली अच्छी लाइफ

वह अपने बीते पूराने और बचपन की  बातों को याद करते हुए उन्होंने कहा , “जब मैंने टीवी पर काम शुरू किया था तो मैं बहुत छोटा था और जब अगले साल तक मैं इसे छोड़ दूंगा तो एक बाप बन जाऊंगा। टीवी इंडस्ट्री ने मुझे नाम, शोहरत और सफलता बहुत कुछ दिया है। टेलीविजन की बदौलत मैं मुंबई में अच्छी जिंदगी जी रहा हूं। मैं टीवी पर काम करना नहीं छोडूंगा, लेकिन मैं कुछ और करूंगा। एक होस्ट के तौर पर मेरी पारी खत्म होने वाली है।”

Spread the love