Begin typing your search above and press return to search.

एडीजी जीपी सिंह प्रकरण : ACB से रायपुर पुलिस ने कागजात किये हासिल, क्यूडी जांच के लिए भेजा जायेगा…. एक टीम एडीजी के बंगले भी पहुंची

एडीजी जीपी सिंह प्रकरण : ACB से रायपुर पुलिस ने कागजात किये हासिल, क्यूडी जांच के लिए भेजा जायेगा…. एक टीम एडीजी के बंगले भी पहुंची
X
By NPG News

रायपुर 14 जुलाई 2021। एडीजी जीपी सिंह की मुश्किलें फिलहाल कम नहीं हो रही है। कोतवाली थाने में मामला दर्ज होने के बाद अब रायपुर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रायपुर पुलिस की टीम ने आज एसीबी के दफ्तर पहुंचकर एडीजी जीपी सिंह के घर से मिले दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया। एसीबी की टीम से दस्तावेज लेने के बाद अब रायपुर पुलिस कागजातों को क्यूडी के लिए भेजेगी, ताकि एडीजी की लेखनी से उसका मिलान कराया जा सके।

आज दोपहर कोतवाली टीआई मोहसीन खान की अगुवाई में एक टीम एसीबी के दफ्तर पहुंची और वहां से कुछ दस्तावेज हासिल किये। ये तमाम दस्तावेज छापे के दौरान एडीजी के सरकारी बंगले और अन्य जगहों से एसीबी की टीम को मिले थे।

एसीबी की टीम से दस्तावेज लेने के बाद अब रायपुर पुलिस की एक टीम एडीजी जीपी सिंह के सरकारी बंगले में भी पहुंची और वहां पर भी जांच की। दरअसल छापे के दौरान ये खबरें आयी थी कि सरकारी बंगले में कुछ दस्तावेजों को जलाया भी गया था, लिहाजा पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर उस जगहों से भी कुछ सबूत इकट्ठा किये हैं।

आपको बता दें कि कल ही जीपी सिंह ने अपनी अग्रिम जमानत के लिए डीजे की कोर्ट में दायर याचिका वापस ले ली थी। उन्होंने एक याचिका हाईकोर्ट में दायर कर रखी है, माना जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में सुनवाई हो सकती है।

Next Story