Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट में फंसी सावधान इंडिया की एक्ट्रेस……क्राइम शो की एक्ट्रेस और दो अन्य हिरोईन का किया गया रेस्क्यू…. 1 लाख में हो रहा था एक रात का सौदा… हाईप्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़

सेक्स रैकेट में फंसी सावधान इंडिया की एक्ट्रेस……क्राइम शो की एक्ट्रेस और दो अन्य हिरोईन का किया गया रेस्क्यू…. 1 लाख में हो रहा था एक रात का सौदा… हाईप्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़
X
By NPG News

नई दिल्ली 18 जनवरी 2020। मुंबई पुलिस ने थ्री स्टार होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल ग्लैमर सेक्स रैकेट’ का पर्दाफाश किया है। इस रैकेट में कई एक्ट्रेस और मॉडल भी शामिल थी। इन लड़कियों के एवज में 1 रात का एक लाख से ज्यादा वसूला जाता था। इस हफ्ते इस तरह की ये दूसरी घटना है। इंस्पेक्टर संधेश रेवले ने कहा, प्रिया शर्मा नामक की 29 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस रैकेट का संचालन कर रही थी और एक लाख रुपये की कीमत पर लड़कियों की आपूर्ति कर रही थी. इससे जुड़े तीन और शख्स – आवेश, विनय और कुलदीप फरार हैं जिनकी तलाश जारी है, ये तीनों दिल्ली से हैं.”

पुलिस के मुताबिक, शर्मा कांदीवली पूर्व में विनायक वेकेशंस एंड हॉलीडेज नामक एक ट्रेवल एजेंसी चलाती है और इसकी आड़ में वह इस तरह के कई और अनैतिक कार्यो में शामिल है. बचाए गए लोगों में दो जूनियर आर्टिस्ट हैं जिनमें से एक रिएलिटी शो ‘सावधान इंडिया’ में काम कर चुकी हैं जबकि नाबालिग ने एक वेब सीरीज में काम किया है और एक मराठी टेलीविजन-सीरियल में भी उसने छोटा-मोटा किरदार निभाया है.

बताया जा रहा है कि बचाई गई युवतियों में एक महिला जो अभिनेत्री और गायिका है वह ‘सावधान इंडिया’ टीवी क्राइम शो में काम किया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य महिला को बचाया गया है जो एक मराठी फिल्म और धारावाहिकों में काम किया है। कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के एक कास्टिंग निर्देशक नवील प्रेमलाल आर्य को वर्सोवा से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कास्टिंग निर्देशक के साथ 18 साल और तीन महीने की उम्र की एक जूनियर कलाकार और 25 वर्षीय एक मेकअप कलाकार को गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार की गई दोनों युवतियां नवील प्रेमलाल आर्य के साथ पिछले एक साल से काम कर रही थी। एक अधिकारी ने बताया कि एक पुख्ता सूचना पर सामाजिक सेवा शाखा (एसएसबी) ने मंगलवार को 32 वर्षीय नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया। वह दो पीड़ितों का 60-60 हजार रुपये में सौदा कर रहा था।

Next Story