Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस ने सुसाइड की कोशिश की…..इनलोगों को बताया खौफनाक कदम के लिए जिम्मेदार…..अस्पताल में कराया गया भर्ती….पढिये क्या लिखा एक्ट्रेस ने

एक्ट्रेस ने सुसाइड की कोशिश की…..इनलोगों को बताया खौफनाक कदम के लिए जिम्मेदार…..अस्पताल में कराया गया भर्ती….पढिये क्या लिखा एक्ट्रेस ने
X
By NPG News

चेन्नई 27 जुलाई 2020। एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड करने की कोशिश की लेकिन सौभाग्य से उन्हें बचा लिया गया है. साउथ की एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने इससे पहले कई वीडियोज सोशल मीडिया पर डाले थे जिसमें उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया के सहारे उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे भारी तनाव में हैं. वही रविवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उनकी मौत हो जाएगी. फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

बताते चलें कि विजयलक्ष्मी की हालत अब खतरे से बाहर है। विजयलक्ष्मी ने कहा है कि मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है। साथ ही सीमान (तमिल नेशनलिस्ट पार्टी के लीडर) और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए। उन्होंने मेरा मानसिक शोषण किया है। इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले।

दरअशल, वीडियो में विजयलक्ष्मी बताती नजर आ रही हैं कि उन्होंने ब्लड प्रेशर की दवाई खा ली है। इसे खाने से उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और धीरे-धीरे वह मौत के घाट उतरती जाएंगी। इस बारे में पता चलने पर विजयलक्ष्मी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। विजयलक्ष्मी ने वीडियो शेयर करते हुए कई लोगों पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि मैं बहुत तनाव में हूं। मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है।

Next Story