Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस को कोरोना : अब ये अभिनेत्री मिली कोरोना पॉजेटिव…घर पर अभी किया है खुद को क्वारंटीन…..खुद ही इंस्टा पर पोस्ट कर दी जानकारी….

एक्ट्रेस को कोरोना : अब ये अभिनेत्री मिली कोरोना पॉजेटिव…घर पर अभी किया है खुद को क्वारंटीन…..खुद ही इंस्टा पर पोस्ट कर दी जानकारी….
X
By NPG News

नयी दिल्ली 21 जुलाई 2020। …इन दिनों कोरोना का कहर कुछ ज्यादा ही एक्टर-एक्ट्रेसों पर टूट रहा है।अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपने कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।ऐश्वर्या अर्जुन ने लिखा,

“मैं हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं. पेशेवर मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक सावधानियां बरतते हुए घर पर क्वॉरंटाइन में हूं. पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया अपना ख्याल रखें. सभी सुरक्षित रहें और कृपया मास्क पहनें! मैं आपको जल्द ही अच्छे स्वास्थ्य की जानकारी दूंगी. ईश्वर कृपा बनाए रखें. सादर, ऐश्वर्या अर्जुन.”

ऐश्वर्या मशहूर तमिल, तेलुगू और कन्नड़ अभिनेता-फिल्मकार अर्जुन सरजा की बेटी हैं, जिन्हें लोग ‘एक्शन किंग’ के नाम से जानते हैं.

बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स निकले हैं कोरोना पॉजिटिव

कोरोना महामारी के चलते देश में कई नामी चेहरे कोरोना की चपेट में आ गए हैं जिनमें अमिताभ बच्चन भी शामिल है. अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है, वहीं उनके बेटे, अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्य राय और पोती आराध्या भी उसी अस्पताल में भर्ती हैं.
आपको बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े सेलेब्स तक कोरोना वायरस पहुंचता नजर आ रहा है. अमिताभ बच्चन के परिवार और अनुपम खेर के परिवार के बाद रवि किशन के पीए भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं सारा अली खान के ड्राइवर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इधर, एक्ट्रेस रेखा को भी होम क्वॉरंटाइन किया गया है.

Next Story