एक्ट्रेस को कोरोना : एक और अभिनेत्री कोरोना से संक्रमित…. शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजेटिव के संपर्क में आयी थी… अस्पताल में कराया गया भर्ती… कहा….

मुंबई 12 सितंबर 2020। जानी-मानी फिल्म और टीवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई हैं. 59 साल की हिमानी शिवपुरी को इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल दाखिल कराया गया है.उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने कॉमेडी शो, हप्पू के उल्टन पलटन की शूटिंग को फिर से शुरू किया था. शनिवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा करते हुए 59 वर्षीय हिमानी ने लिखा, ‘गुड मॉर्निंग मैं आपको यह सूचित करना चाहती हूं कि मेरा कोविड-19 का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. कोई भी व्यक्ति जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद का टेस्ट करा लें.’ हिमानी शिवपुरी को इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल दाखिल कराया गया है.

 

हिमानी ने कहा है कि “मैं कुछ ही देर पहले होली स्पीरिट अस्पताल में दाखिल हुई हूं. मुझे डायबिटीज जैसी अन्य बीमारियां भी हैं, तो ऐसे में मुझे डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, नहीं तो मैं घर में ही क्वारंटाइन हो जाती.” हिमानी ने लक्षण नजर आने के बाद शुक्रवार के दिन अपना कोविड-19 टेस्ट कराया और आज सुबह टेस्ट का नतीजा आने के बाद वो अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल हो गई. उल्लेखनीय है कि हिमानी शिवपुरी इन दिनों टीवी सीरियल ‘हप्पू की उल्टन पुल्टन’ में एक अहम किरदार में नजर आ रही हैं.

 

हिमानी ने 9 सितंबर को आखिरी बार इस सीरियल की शूटिंग की थी. जब एबीपी न्यूज़ ने उनसे पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि कहीं वो इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान तो कोरोना वायरस से संक्रमित तो नहीं हो गई? इस पर पर हिमानी ने कहा, “इसके बारे में मुझे नहीं पता. वैसे 8 सितंबर ‌को मैंने एक ऐड फिल्म की शूटिंग भी की थी. मुझे नहीं पता कि तमाम एहतियात बरतने के बाद मैं कैसे संक्रमित हो गई.”

 

उल्लेखीय है कि नैशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से एक्टिंग का प्रशिक्षण हासिल कर चुकीं हिमानी शिवपुरी ने कई नाटकों में काम करने के अलावा, 1984 में फिल्म ‘अब आयेगा मजा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. और बाद में ‘सूरज का सातवां घोड़ा’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं निभाकर खूब लोकप्रियता बटोरी थी.हिमानी ‘हमराही’, ‘हसरतें’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

Spread the love