Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस को रेप व मर्डर की धमकी : 2 लोगों पर FIR किया गया दर्ज… सोशल मीडिया पर दी थी धमकी … मंत्री बोले- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

एक्ट्रेस को रेप व मर्डर की धमकी : 2 लोगों पर FIR किया गया दर्ज… सोशल मीडिया पर दी थी धमकी … मंत्री बोले- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई
X
By NPG News

मुंबई 19 जुलाई 2020। गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है, वे सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी उस एक इमोशनल पोस्ट ने मामले को और उलझा दिया है। अब रिया ने तो सुशांत की याद में पोस्ट लिखी थी, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया है. आलम ये हो गया कि ट्रोल के नाम पर कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को जान से मारने और रेप की धमकी तक दे डाली. रिया ने कुछ समय पहले उस कमेंट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कार्रवाई की मांग की थी।

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव जयते’।

इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि वह ‘बिजनेस राइवलरी’ के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। कई लोगों के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि मामले को सीबीआई को देने की कोई आवश्यकता नहीं। हमारे पुलिस अधिकारी मामले की सही दिशा में जांच करने में सक्षम हैं। पुलिस, बिजनेस में दुश्मनी के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और राजपूत के परिवार के सदस्य भी शामिल हैं।

Next Story