एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती… कार से टकरायी एक्ट्रेस की कार

मुंबई 18 जनवरी 2020। गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई. इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया है. जब यह हादसा हुआ, उस समय कार में अभिनेत्री शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी कार में सवार थे. हालांकि उनको चोट नहीं आई है.

एक्सीडेंट के बाद सामने आई तस्वीरों में उन्हें गाड़ी से उतारते हुए भी देखा जा सकता हैl हालांकि पीछे बैठी शबाना आज़मी ने सीट बेल्ट भी लगा रखा थाl इसके चलते उन्हें कम चोटें आई हैl शबाना आज़मी की गाड़ी का एक्सीडेंट एक ट्रक से हुआ हैl शबाना आज़मी की गाड़ी ने पीछे से ट्रक को टक्कर मारी थीl

Image result for शबाना आजमी

घटना की जानकारी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एएनआई के मुताबिक शबाना आजमी का ड्राइवर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है साथ ही शबाना आजमी को भी चोट आई है। एक्सीडेंट के वक्त जावेद अख्तर भी कार में मौजूद थे।

Image result for शबाना आजमी

यह दुर्घटना उस समय हुई, जब शबाना आजमी और जावेद अख्तर पुणे से मुंबई जा रहे थे। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से कभी 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। एएनआई के मुताबिक, दुर्घटना में एक अन्य अज्ञात महिला के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

 

Spread the love