Begin typing your search above and press return to search.

शाहरुख की इस पोस्ट पर भड़की एक्ट्रेस सयानी गुप्ता, कह डाली ये बात….

शाहरुख की इस पोस्ट पर भड़की एक्ट्रेस सयानी गुप्ता, कह डाली ये बात….
X
By NPG News

मुम्बई 3 अक्टूबर 2020. शाहरुख खान ने एक गांधी जयंती के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बुरा ना बोलो, बुरा ना देखो और बुरा ना सुनो की नसीहत दी। जिसके जवाब में सयानी गुप्ता ने किंग खान को नसीहत दी कि सच बोलने की हिम्मत सभी में होनी चाहिए।

शाहरुख खान ने अपनी पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना ने अपनी आंखों पर हाथ रखा हुआ है, जो दिखाता है कि बुरा नहीं देखना चाहिए। ट्वीट में शाहरुख ने लिखा-‘इस गांधी जयंती अगर हम अपने बच्चों को बताना या सिखाना चाहे तो कुछ ऐसा बताएं जो उनके अच्छे और बुरे समय में काम आए। तो वो ये है कि बुरा मत सुनो, बुरा मत कहो और बुरा मत सुनो।’ शाहरुख की इस पोस्ट को सुहाना खान की पोस्ट से जोड़ा जा रहा है, जिसमें उन्होंने अपने स्किन टोन को लेकर बात की थी।

वहीं सयानी गुप्ता ने शाहरुख खान के इस पोस्ट पर कंस कसते हुए ट्वीट किया। एक्ट्रेस ने लिखा-‘सही तो बोलना ही चाहिए। गांधी जी ने हमें ये भी सिखाया है कि सत्य के लिए बोलना चाहिए। पीड़ितों के लिए आवाज उठानी चाहिए, दलित भाई-बहनों के हक के लिए बोलना चाहिए। सिर्फ अपने आंख-कान बंद नहीं कर लेने चाहिए।’

सुहाना ने लिखा था, “अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर बहुत कुछ कहा गया है। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल हैं।”

Next Story