Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस का खुलासा: मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट के 200 करोड़ की शिकार हुई जैकलीन फर्नांडीज, ED ने बनाया अपना गवाह

एक्ट्रेस का खुलासा: मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट के 200 करोड़ की शिकार हुई जैकलीन फर्नांडीज, ED ने बनाया अपना गवाह
X
By NPG News

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय( ईडी) ने 30 अगस्त यानी सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की। ये मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है जिस पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था। खबरों की मानें तो लगभग 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से पूछताछ हुई है। हालांकि, पूछताछ के दौरान वह खुद इस रैकेट की शिकार हुई हैं। बताया जा रहा है कि जैकलीन से एक गवाह के तौर पर पूछताछ की गई है।
Jacqueline Fernandez we just getting started | Mocamboo.com
ईडी की जांच से पता चला है कि सुकेश ने बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर को भी अपना निशाना बनाया था। हालांकि, इस एक्टर का नाम अभी गोपनीय रखा गया है। वहीं, बीते 24 अगस्त को जांच एजेंसी ने चेन्नई के एक बंगले पर छापेमारी की थी, जहां से उन्होंने 82 लाख रुपये नगद जबकि 12 से ज्यादा लग्जरी कारें बरामद की थी।
Jacqueline Fernandez HOT SEXY BACK | SpotboyE - video Dailymotion
बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन के बयान को रिकॉर्ड किया जा रहा है। ये मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है जिस पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था। 23 अगस्त को तिहाड़ जेल के अंदर से रंगदारी वसूलने वाले आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म अभिनेत्री लीना पॉल के चेन्नई वाले बंगले पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था। बता दें कि जिस बंगले पर ईडी द्वारा छापा मारा गया था उसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। रेड के दौरान कार्रवाई करते हुए ईडी ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया था। साथ ही 15 गाड़िया भी बरामद की गई थीं जिनकी कीमत करोड़ो रुपये है। ऐसे में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में अभिनेत्री से ईडी पूछताछ कर रही है।
Jacqueline Fernandez shows how to ace statement pieces with minimalism and perfect style! – Preetlari Radio Entertainment Brampton Toronto Canada
कुछ समय पहले जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से सुकेश ने करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी। सुकेश की करीबी लीना पॉल से भी इस मामले में पूछताछ की गई। वहीं सुकेश को स्पेशल सेल ने रंगदारी मामले में गिरफ्तार किया था जो फिलहाल EOW की कस्टडी में हैं।
Top 15 Most Followed Indian Celebrities On Instagram: Jacqueline - StarBiz.com
सुकेश का जेल से भी बड़े बड़े बिजनेसमैन से कॉन्टैक्ट था और वो कोर्ट में उनका मामला सुलझाने का दावा करके पैसे वसूल रहा था। बता दें कि उसनमें एआईएमडीके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपये लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो क्राइम ब्रांच ने सुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया था।
30 Jacqueline Fernandez Hot Images That Will Blow Your Mind

Next Story