Begin typing your search above and press return to search.

अभिनेत्री रकुलप्रीत को हुआ कोरोना… शूटिंग के दौरान हुई संक्रमित… अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ कर रही है फिल्म

अभिनेत्री रकुलप्रीत को हुआ कोरोना… शूटिंग के दौरान हुई संक्रमित… अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ कर रही है फिल्म
X
By NPG News

मुंबई 22 दिसंबर 2020। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में जानकारी दी है। रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, ‘मैं आप सभी लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं। जल्दी ही शूटिंग पर वापस लौटूंगी। मुझसे पिछले कुछ दिनों में मिलने वाले सभी लोगों से आग्रह है कि वे अपना कोरोना टेस्ट कराएं। कृपया सेफ रहें, धन्यवाद।’ रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में MayDay मूवी की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन कर रहे हैं। रकुल हैदराबाद में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर अपकमिंग फिल्म MayDay की शूटिंग कर रहीं थीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पोस्ट करके ये बात बताई है. रकुल ने बताया है कि उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और साथ ही उन्होंने उन सभी से अपना टेस्ट कराने की अपील की है जो उनसे हाल के दिनों में मिले हैं.

रकुल ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. मुझे अभी ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि जल्द ही फिर से शूटिंग पर वापसी कर सकूं. जिन भी लोगों से मैं मिली हूं उनसे निवेदन है कि वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. शुक्रिया और प्लीज सुरक्षित बने रहें.”

बता दें कि हाल ही में रकुल प्रीत ने फिल्म मेडे की शूटिंग शुरू हो जाने को लेकर सोशल मीडिया पर उत्साह जाहिर किया था. उन्होंने शूटिंग सेट से कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “Yay yay yay kickstarting #MAYDAY”.

बता दें कि कोरोना काल अभी खत्म नहीं हुआ है और कलाकार एहतियात बरतते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि बावजूद इसके बीच-बीच में किसी न किसी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आ जाती है.

बीते दिनों फिल्म जुग जुग जियो की टीम से वरुण धवन और नीतू कपूर जैसे कई लोग कोविड पॉजिटिव हो गए थे जिसके बाद चंडीगढ़ में चल रही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. बात करें फिल्म मेडे की तो ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में रकुल प्रीत एक को-पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि फिल्म से अभी तक किसी भी कलाकार का लुक रिलीज नहीं किया गया है.

Next Story