Begin typing your search above and press return to search.

Actress Neha Marda News: 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा के फ्लैट में लगी आग, मची अफरा - तफरी, मौके पर फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौजूद

Actress Neha Marda News: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आयी है. बुधवार शाम बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा अग्रवाल के फ्लैट में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगते ही बिल्डिंग में अफरा तफरा मच गयी

Actress Neha Marda News: बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा के फ्लैट में लगी आग, मची अफरा - तफरी, मौके पर फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौजूद
X

Actress Neha Marda

By Neha Yadav

Actress Neha Marda News: पटना। बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आयी है. बुधवार शाम बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा अग्रवाल के फ्लैट में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगते ही बिल्डिंग में अफरा तफरा मच गयी. आगजनी की सूचना मिलने पर मौके पर 20 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौजूद रही. करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया.

सूर्या अपार्टमेंट में लगी आग

दरअसल, बुधवार की शाम करीब 7:00 बजे पटना के फ्रेजर रोड स्थित सूर्या अपार्टमेंट में अचानक आग लग गयी थी. आग अपार्टमेंट के 9वें मंजिल पर लगी थी. इस फ्लोर में 55 फ्लैट हैं. आग लगने से फ्लोर में अफरा - तफरा मच गयी. लोग यहाँ से वहां से भागने लगे. धीरे - धीरे आग ने भीषण रूप ले लिया. इस दौरान अंदर काफी लोग फंस गए. आगजनी की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गयी.

3 घंटे बाद बुझी

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची और अंदर फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. आग बुझाने के लिए 75 फायर कर्मी जुटे रहे. साथ ही हाइड्रोलिक प्रेशर वाली कई गाड़ियां भी मंगाई गई. करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया. इस घटना में किसी तरह की हताहत की सूचना नहीं है. हालाँकि कुछ लोगों को मामूली चोटें आयी है. जिनका इलाज कराया जा रहा है. बताया जा रहा है शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फिलहाल घटना की जाँच जारी है.

एक्ट्रेस नेहा मर्दा का फ्लैट भी आग की चपेट में

बता दें, सूर्या अपार्टमेंट के जिस फ्लोर में आग लगी थी. उस फ्लोर में बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा का फ्लैट था. एक्ट्रेस नेहा मर्दा के फ्लैट में ताला लगा हुआ था उस वक्त वहां कोई भी नहीं था. हालाँकि कितना नुकसान हुआ इस बात की कोई जानकारी नहीं है.यह फ्लैट नेहा मर्दा के ससुर ओमप्रकाश अग्रवाल ने उन्हें गिफ्ट किया था. जो उनके ससुर के नाम पर रजिस्टर्ड है. नेहा मर्दा जब पटना आती हैं तो यहीं रूकती है.

नेहा मर्दा की शादी 10 फरवरी 2012 में पटना के रहने वाले बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से हुई. पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी', 'डोली अरमानों की' और 'बालिका वधू' जैसे हिट टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story